पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता समर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी की लगभग हर विधा के गाने गाए हैं और उनके गाने चाहे कोई भी हों रिलीज के साथ ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. यूट्यूब पर समर सिंह के नए गानों के रिलीज का इंतजार जहां दर्शकों को बेसब्री से रहता है वहीं उसके पुराने गानों के वीडियो को भी आप यहां वायरल होते देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस सब के बीच समर सिंह और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार, सुपरहिट मशीन और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज का एक गाना 'रील मोबाइल से बनईह जीजा जी' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि समर सिंह और शिल्पी राज के इस गाने 'रील मोबाइल से बनईह जीजा जी' को युवाओं का खूब प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में समर सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. दोनों जीजा साली की जोड़ी में नजर आ रहे हैं और यहां चांदनी सिंह अपने जीजा समर सिंह से मोबाइल पर रील बनाने की गुहार लगा रही हैं और वह इसे टाल रहे हैं. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आ रही है. 


समर सिंह, चांदनी सिंह और शिल्पी राज का गाना 'रील मोबाइल से बनईह जीजा जी' के वीडियो को आर9 भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को अभी तक 31,071 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- टुनटुन यादव से बोलीं खुसी कक्कड़ 'नईहर में लईका पटावत रहनी', हुआ हंगामा 


समर सिंह, चांदनी सिंह और शिल्पी राज का गाना 'रील मोबाइल से बनईह जीजा जी' के निर्माता रवि वर्मा हैं, वहीं इस गाने के बोल विमलेश बाबा ने लिखे हैं और इसका संगीत एडीआर आनंद ने दिया है. जबकि वीडियो को बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं वीडियो का निर्देशन गोल्डी जयसवाल ने किया है.