पटना : Shilpi Raj Suicide post: भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आईं बेहतरीन सिंगर शिल्पी राज को कौन नहीं जानता है. शिल्पी राज भोजपुरी की अकेली ऐसी सिंगर है जिनके गाने यूट्यूब पर सबसे ज्यादा रिलीज और वायरल होते हैं. आपको बता दें कि MMS वायरल होने के बाद भी जो शिल्पी राज इंडस्ट्री में बनी रही और हर परिस्थिति से लड़ती रहीं उनका अचानक एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो गया. इस पोस्ट में शिल्पी राज ने आत्महत्या करने की सोच व्यक्त की थी जिसके बाद से हड़कंप मच गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पी की सलामती की दुआ करने लगे फैंस 
शिल्पी के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया और शिल्पी के चाहनेवाले उनकी सलामती की दुआ करने लगे. अपने फेसबुक पोस्ट में शिल्पी राज ने ऐसी बातें लिखीं जिससे उनके सुसाइड करने का अंदेशा लगाया जाने लगा. लोग सोचने लगे कि आखिर जब शिल्पी का करियर इतना अच्छा चल रहा है तो वह सुसाइड करने के बारे में विचार क्यों बना रही हैं?. 



शिल्पी बोलीं वह एकदम ठीक हैं
हालांकि इस पोस्ट पर शिल्पी राज ने सफाई देते हुए अपनी बात रखी और कहा कि काम का प्रेशर था इस वजह से उन्होंने ऐसा कुछ लिखा. उन्होंने यह भी कहा कि वह एकदम ठीक हैं और उनके भीतर इस तरह के कोई विचार नहीं हैं. इस बात को भी शिल्पी ने माना कि वह पोस्ट उन्होंने खुद लिखा था.  


फेसबुक पर लाइव आकर रखी अपनी बात, दी सफाई