पटना : भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी से भी कम नहीं है. भोजपुरी की अभिनेत्रियों को पसंद करनेवालों की संख्या करोड़ों में हैं. वहीं आपको बता दें कि भोजपुरी की कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने कई बार अपने साथ हुई बदसलूकी का भी जिक्र किया है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक समय की सबसे सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री होने के साथ निरहुआ के साथ इश्क में होने की खबरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरने वाली पाखी हेगड़े को कौन नहीं जानता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाखी हेगड़े लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब थीं. अब उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक बार फिर से धमाकेदार वापसी की है. बता दें कि पाखी हेगड़े अभी अपने दो बच्चों की परवरिश कर रही हैं. इसके साथ हीं बता दें कि वह तलाकशुदा भी हैं. 


पाखी हेगड़े हाल ही में एक आइटम सॉन्ग के वीडियो में नजर आई हैं.एक जमाने में दिनेश लाल यादव के साथ इश्क की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहनेवाली पाखी हेगड़े फिर से भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं. पाखी ने लंबे समय तक काम करने के बाद टीवी की तरफ रूख किया. पाखी हेगड़े ने एक साक्षात्कार के दौरान बताया कि वह कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं. इस साक्षात्कार में पाखी ने बताया कि भोजपुरी सिनेमा में अपने आप को स्थापित करने के लिए उन्हें खूब स्ट्रगल करना पड़ा और इसी दौरान उन्हें कास्टिंग काउच का भी शिकार होना पड़ा. 


पाखी ने इस साक्षात्कार में बताया कि कैसे उसके रोल फिल्मों में इसलिए काट दिए जाते थे क्योंकि वह डायरेक्ट को फेवर करने से मना कर देती थीं. वह अपने दर्द को बयां करते हुए इन सारी बातों का जिक्र कर रही थीं.  आपको बता दें कि पाखी हेगड़े ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया और अब एक बार फिर से उनकी पर्दे पर वापसी हो रही है. वह लंबे समय तक भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब रहीं, हालांकि इस दौरान पाखी टीवी पर सक्रिय नजर आई थी. इस बार पाखी प्रदीप पांडे चिंटू के साथ एक आइटम सॉन्ग पर थिरकती नजर आईं. 


ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress: इन भोजपुरी अभिनेत्रियों की तलाक के बाद बदल गई जिंदगी, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप