पटना : valentine Special Bhojpuri song: वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. प्यार के ये सात दिन युवाओं को खूब भाते हैं, इ़डन सात दिनों में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से नहीं पीछे हटते. प्यार के इस सप्ताह को हर युवा सेलिब्रेट करते हैं. ऐसे में आपको बता दें कि भोजपुरी के रोमांटिक गानों के साथ भी आप अपने प्रेमिका को भी इंप्रेस कर सकते हैं. इन खास दिनों में भोजपुरी के कुछ ऐसे गानों के बारे में आपको बताएंगे जिनके जरिए आप इस प्यार के सप्ताह में अपनी प्रेमिका को खुश कर सकते हैं. ऐसे में हम आपके सामने भोजपुरी के कुछ खास रोमांटिक गाने के बारे में जानकारी लेकर आए हैं. इन गानों को आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. ऐसे में अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहते हैं, तो भोजपुरी के ये गाने आपके लिए हीं हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म साथिया का एक रोमांटिक गाना साथिया-साथिया को आप सुन सकते हैं और इसे अपनी गर्लफ्रेंड को सुना सकते हैं. इस गाने के वीडियो में भर-भरकर रोमांस है जिसके जरिए आप अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस कर पाएंगे.



वहीं पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'मोहब्बत कर गईल अंखियां' जो दोनों की फिल्म सत्या का गाना है. इसे भी आप इस सूची में शामिल कर सकते हैं. इस फिल्म के इस गाने में भोजपुरी की सबसे रोमांटिक जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस गाने को सुनकर दावा है कि आपकी गर्लफ्रेंड इंप्रेस जरूर होगी.


वहीं पवन सिंह और सहर आफ्शा का सुपरहिट रोमांस जो उनकी फिल्म घातक में है. इस फिल्म का गाना तोहरी सुरतिया रोमांस से लबालब गाना है और इस वैलेंटाइन वीक में आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.


वहीं खेसारी लाल यादव का एक और सुपर रोमांटिक गाना 'जवानी बा सरेंडर' को भी आप इस लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. इस गाने के जरिए भी आप अपनी प्रेमिका को पटा सकते हैं.


वहीं इसके साथ ही एक और प्ले लिस्ट भोजपुरी गाने का हम आपके सामने लेकर आए हैं जिसमें भोजपुरी के सुपर रोमांटिक गानों की पूरी लंबी कतार है जिसे आप बजाकर इस प्यार के सप्ताह में अपनी प्रेमिका को इंप्रेस कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें- कमाई के मामले में बॉलीवुड कलाकारों को टक्कर, इश्क की चर्चाओं ने भी खूब बटोरी सुर्खियां, जानें निरहुआ के बारे में