पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर फिल्में जितना तहलका मचाती हैं. भोजपुरी के गाने रिलीज के साथ उससे ज्यादा धमाल मचाते हैं. यूट्यूब पर किसी भी भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज किए जाते हैं और इनके गाने रिलीज के साथ यूट्यूब पर जमकर वायरल होने लगते हैं. ये गाने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शक पूरी दुनिया में 40 करोड़ से ज्यादा हैं. ऐसे में यह इंडस्ट्री बड़ी है और इसलिए इनके गानों को इतना पसंद किया जाता है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में टुनटुन यादव और खुशी कक्कड़ का एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'नईहर में लईका पटावत रहनी' ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. बता दें कि टुनटुन यादन ने भोजपुरी के मंच से सफर शुरू कर यहां तक का रास्ता तय किया है. वहीं खुशी कक्कड़ की आवाज भी भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद आती है. इस गाने के वीडियो में टुनटुन यादव खुद अभिनय करते भी नजर आ रहे हैं वहीं इस वीडियो में उनके साथ नेहा सिंह नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में नेहा सिंह और टुनटुन यादव का रोमांस और केमिस्ट्री के साथ उनके डांस मूव्स सुपर से ऊपर वाले हैं. ऐसे में यह वीडियो रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पसंद बन गया है.


टुनटुन यादव और खुशी कक्कड़ का एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'नईहर में लईका पटावत रहनी' के वीडियो को आप सुजॉय म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 23,310 से ज्यादा व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- दुर्गापूजा से पहले रितेश पांडे ने इस देवी गीत के जरिए मचाया हंगामा 


टुनटुन यादव और खुशी कक्कड़ का एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'नईहर में लईका पटावत रहनी' के बोल सुनील सागर ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने तैयार किया है. वहीं इसे कोरियोग्राफ डब्लू ने किया है. वीडियो के निर्माता शुभम सिंह हैं.