पटना : Bhojpuri Chhath geet: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के नए पुराने सभी गाने रिलीज के साथ वायरल होते आपको यूट्यूब पर दिख जाएंगे. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. लोक आस्था का महापर्व छठ इस साल 28 अक्टूबर से शुरू हो रहा है ऐसे में खेसारी लाल यादव के छठ गीत के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को पहले से ही था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज खेसारी लाल यादव का गाया भोजपुरी छठ गीत 'बलकवा तू देदा छठी माई' रिलीज हो गया है और यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे. दरअसल इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की कम समय में खूब सुर्खियां बटोरनी वाली शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. शिल्पी और खेसारी लाल छठी मईया और भगवान सूर्य से अपने लिए बच्चे की मांग कर रहे हैं. शिल्पी छठी मईया से विनती कर रही हैं कि उनकी गोद भी अपने आशीर्वाद से छठी मईया भर दे. वह फफक-फफक कर रोती हुई इस वीडियो में नजर आ रही हैं.  


खेसारी लाल यादव का गाया भोजपुरी छठ गीत 'बलकवा तू देदा छठी माई' के वीडियो ने सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. आप भी इस गाने के वीडियो को यहां देख सकते हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को यहां 361,144 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसको 70 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- जब भगवान आदित्य की भक्ति में डूबीं सुनिधि चौहान, छठ गीत हो रहा वायरल 


खेसारी लाल यादव का गाया भोजपुरी छठ गीत 'बलकवा तू देदा छठी माई' के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. इस गाने के वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. वहीं इस वीडियो के निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं. वीडियो को पी शुभम बाबू ने एडिट किया है. वहीं इसे कोरियोग्राफ सन्नी और डबलू ने किया है.