पटना :   भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में आइटम नंबर्स की ऐसी धूम है कि भोजपुरी के किसी भी गाने से ज्यादा ये आइटम नंबर पॉपुलर होते हैं और ये जमकर हंगामा भी मचाते हैं. ऐसे में एक भोजपुरी आइटम नंबर इन दिनों गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को बार-बार सर्च कर देखा जा रहा है. साथ ही इस गाने के वीडियो ट्रेंडिंग में भा शामिल हो गया है और यह वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि 'लाली के नखरे' टाइटल से यूट्यूब पर यह गाना हंगामा काट रहा है. इस गाने के वीडियो को टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां रिलीज के बाद से ही इस गाने के वीडियो नं तहलका मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अपनी बेहतरीन आवाज से ममता राऊत और प्रीत चहल ने सजाया है. इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री के छुमके देख आपको भी पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में अभिनेत्री का जलवा ऐसा कि इसके छुमके पर लगो झूमते नजर आ रहे हैं और यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 


ममता राऊत और प्रीत चहल के गाए इस गाने 'लाली के नखरे' को इन दिनों पार्टियों और क्लबों में बजते आप सुन सकते हैं. इस आइटम नम्बर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह गाना टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं इस गाने के वीडियो को यहां 9,089 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- अक्षरा ने वीडियो जारी कर दी दीपावली की बधाई, लोगों ने पूछा- दिवाली विश के लिए छठ पूजा का पोज


ममता राऊत और प्रीत चहल के गाए इस गाने 'लाली के नखरे' निर्माता आर के सिंह हैं, उन्होंने ही इस गाने में अभिनय भी किया है. आपको बता दें कि इस गाने को सोनू सिंह ने लिखा है और इसका संगीत प्रवीण सिंह ने दिया है. इस वीडियो के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. इसका नृत्य निर्देशन राज सरकार ने किया है.