पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह के गानों को यूट्यूब पर आप हंगामा मचाते देख सकते हैं. पवन सिंह के गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में हमेसा शामिल मिलेंगे. ऐसे में पवन सिंह के गाने के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भोजपुरी के दो ऐसे कलाकार हैं जिनके गाने वर्ल्डवाइड बजते हैं और इनको लोगों का खूब प्यार मिलता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में पवन सिंह की आगामी फिल्म 'मेरा भारत महान' का एक गाना रिलीज किया गया है और इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि पवन सिंह और प्रियंका सिंह के गाए इस भोजपुरी गाना 'होता कमर में दरद' एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग है. जिसके वीडियो में आपको पवन सिंह के साथ रोमांस फरमाती भोजीवुड की सुपरहॉट और बोल्ड बाला गरिमा परिहार नजर आ जाएगी. इन दोनों की केमिस्ट्री और इनका रोमांस इस गाने के वीडियो में सुपर से ऊपर वाला है. 


पवन सिंह से इस गाने में गरिमा परिहार शिकायत कर रही हैं कि उनके कमर में दर्द हो रहा है. इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को अभी तक 86,600 से ज्यादा व्यूज और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा रवि किशन और अंजना सिंह ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. 


ये भी पढ़ें- रवि किशन और अंजना सिंह का ऐसा रोमांटिक अंदाज देख दर्शकों को आ जाएगा पसीना 


पवन सिंह और गरिमा परिहार के इस सुपर रोमांटिक गाने 'होता कमर में दरद' के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाब ने दिया है. इस फिल्म को विपुल सत्यजीत राय और सत्यजीत राय ने प्रोड्यूस किया है. जबकि इसके डायरेक्टर देवेंद्र तिवारी हैं. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है.