पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने दर्शकों के बीच अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. पवन सिंह की अभिनय और आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. उनके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत, हॉट और बोल्ड अभिनेत्री  तनुश्री चटर्जी के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वैसे तो पवन सिंह के साथ किसी भी अभिनेत्री की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. इसलिए पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी की जोड़ी एक साथ एक ही गाने में हो तो धमाल मचना लाजमी है, यूट्यूब पर पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी की फिल्म 'मुकाबला' का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी की फिल्म 'मुकाबला' का गाना 'अखियां में कवन जादू' रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस गाने को पवन सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस वीडियो में पवन सिंह का बॉलीवुडिया अंदाज और तनुश्री चटर्जी की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी की फिल्म 'मुकाबला' का गाना 'अखियां में कवन जादू' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी के इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 45,815,543 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 134K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- प्यार में धोखा खाने के बाद रो पड़े रितेश पांडे, बोले 'दूध के धोवल नईखू'


पवन सिंह और तनुश्री चटर्जी की फिल्म 'मुकाबला' का गाना 'अखियां में कवन जादू' के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत  विनय बिहारी ने दिया है. इस गाने को  जगदीश शर्मा ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसको प्रोड्यूस सुजीत तिवारी ने किया है. इस फिल्म में पवन सिंह, तनुश्री, पाख हेगड़े, अवधेश मिश्रा, गोपाल रायस दीपक सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.