प्यार में धोखा खाने के बाद रो पड़े रितेश पांडे, बोले 'दूध के धोवल नईखू'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1337133

प्यार में धोखा खाने के बाद रो पड़े रितेश पांडे, बोले 'दूध के धोवल नईखू'

भोजपुरी सिनेमा के शानदार अभिनेता और सिंगर रितेश पांडे अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. रितेश पांडे का कोई भी गाना रिलीज के साथ वायरल होने लगता है. आपको बता दें कि रितेश पांडे के गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं.

प्यार में धोखा खाने के बाद रो पड़े रितेश पांडे, बोले 'दूध के धोवल नईखू'

पटना : भोजपुरी सिनेमा के शानदार अभिनेता और सिंगर रितेश पांडे अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. रितेश पांडे का कोई भी गाना रिलीज के साथ वायरल होने लगता है. आपको बता दें कि रितेश पांडे के गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. ऐसे में रितेश का कोई भी रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगता है. रितेश पांडे इन दिनों गोरखपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उनके साथ इस फिल्म में  ऋचा दीक्षित नजर आनेवाली हैं. 

रितेश पांडे का एक बेवफाई भरा भोजपुरी गाना ‘दूध के धोवल नईखू’ रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. यह गाना प्यार में धोखा खाए और दिल टूटे आशिकों के लिए है. उनके इस गाने ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा दिया है. गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ निशा सिंह नजर आ रही हैं. निशा सिंह और रितेश पांडे एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन बाद में निशा सिंह किसी और से शादी कर रही हैं. जिसे देखकर रितेश पांडे परेशान हो जाते हैं और रो-रोकर उनका बुरा हाल हो जाता है.  

रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाना ‘दूध के धोवल नईखू’ के वीडियो को शुभ-लाभ फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  उनके इस वीडियो को 139,023 व्यूज मिल चुके हैं और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: रितेश पांडे और वर्षा पंत का हंगामा, 'लाल घघरी' में मचाया बवाल

रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाना ‘दूध के धोवल नईखू’ के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस गाने के म्यूजिक को कंपोज विशाल भारती और शुभम तिवारी ने किया है. इस वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसका प्रोडक्शन प्रीतम चौधरी ने किया है. 

Trending news