पटना :  Ravi Kishan Gujrat Election Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन को कौन नहीं जानता है. फिल्मी पर्दे पर बेहतरीन पारी के साथ ही राजनीति में भी अपनी धमक रखनेवाले रवि किशन शुक्ला आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बसते हैं. रवि किशन भोजपुरी सिनेमा के साथ हिंदी और कई भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके हैं और वह दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रवि किशन ने फिल्मों के साथ राजनीति में भी अपने सफल पारी शुरू की है. वह भाजपा के टिकट पर 2019 में गोरखपुर से चुनाव लड़े और जीतकर सांसद बने हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि रवि किशन का एक भोजपुरी रैप सॉन्ग यूपी चुनाव के समय खूब पसंद किया गया था. उस चुनाव में इस सॉन्ग ने धूम मचा दी थी. अब गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई है. उत्तर भारत के लोग बड़ी संख्या में गुजरात में रहते हैं. वहां यूपी के पूर्वांचल, बिहार और झारखंड के लोगों की बड़ी तादाद है. ऐसे में चुनाव में सभी राजनीतिक दलों का फोकस उन पर होता है. इस बार गुजरात चुनाव के लिए भी रवि किशन एक गुजराती-भोजपुरी मिक्स रैप सॉन्ग लेकर आए हैं. 
<iframe width="970" height="550" src="https://www.youtube.com/embed/zvXnfPb6Dh0" title="Ravi Kishan OFFICIAL RAP VIDEO'' " गुजरात="" मा="" मोदी="" छै"="" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen="">


ऐसे में रवि किशन का भोजपुरी रैप सॉन्ग जिसका इंतजार लोगों को बेसब्री से ता 'गुजरात मा मोदी छे' रिलीज हो गया है. रवि किशन का यह गाना गुजरात चुनाव के दौरान भाजपा के प्रचार कैंपेन में शामिल हो सकता है और आशा है यह गाना यूपी चुनाव की तरह गुजरात में भी हंगामा मचा देगा. यह भोजपुरी रैप सॉन्ग गुजराती-भोजपुरी मिक्स है. 


रवि किशन का यह गाना 'गुजरात मा मोदी छे' रिलीज हो गया है. इस गाने में पीएम मोदी की ईमानदारी और भाई-भतीजावाद के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी नीति को दर्शाती है. इस गीत में गुजरात के विकास, महात्मा गांधी और सरदार पटेल के गुजरात और सोमनाथ और द्वारिका जैसे धार्मिक स्थल का जिक्र है. इससे पहले यूपी चुनाव के दौरान रवि किशन का भोजपुरी गीत 'यूपी में सब बा' बहुत पसंद किया गया था. 


ये भी पढ़ें- पूनम दुबे की अदाएं कर देंगी आपको दीवाना, बेडरूम की तस्वीरों ने लगाई आग 


रवि किशन का यह गाना 'गुजरात मा मोदी छे' को रवि किशन प्रोडक्शन के द्वारा बनाया गया है. इसको बोल मृत्यंजय ने लिखे हैं और इसको कंपोज मुन्ना मिश्रा ने किया है. इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है