पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाल मचा देनेवाली गायिका शिवानी सिंह आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. शिवानी सिंह की आवाज ने जमकर धमाल मचाया है. शिवानी के गानों को आप यूट्यूब पर वायरल होते भी देख सकते हैं. वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री में कम समय में अपना नाम बनाने वाली सुपरहिट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की अदाओं के दीवाने भी बड़ी संख्या में लोग हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माही श्रीवास्तव आज भी भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं और माही के गाने मिलेनियम क्लब में आपको मिल जाएंगे. ऐसे में अब शिवानी सिंह की आवाज में नया वीडियो सॉन्ग ‘करs सोमारी दूल्हा मिली सरकारी’ इस समय रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि सावन का पावन महीना चल रहा है ऐसे में बाबा धाम जा रहे कांवड़ियों के लिए शिवानी सिंह का यह गाना मनोरंजन करने के लिए काफी है. शिवानी सिंह इस गाने में भोलेनाथ को खुश करती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं और उनका धमाकेदार अभिनय इस गाने के वीडियो में लोगों के अंदर भक्तिभाव पैदा कर रहा है. 



माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का यह भोजपुरी गाना ‘करs सोमारी दूल्हा मिली सरकारी’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 124,358 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- रितेश पांडे के इस डीजे रिमिक्स सॉन्ग पर प्रतिभा साहू का धमाकेदार हंगामा, देखकर होगी 'जवानी 18+' 


माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का यह भोजपुरी गाना ‘करs सोमारी दूल्हा मिली सरकारी’ के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है. इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. गाने का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. कोरियोग्राफी गोल्डी व बॉबी ने की है.