आखिर क्यों बिक गया दिनेश लाल यादव का दो मंजिला मकान, जानें किसने खरीदा
Advertisement

आखिर क्यों बिक गया दिनेश लाल यादव का दो मंजिला मकान, जानें किसने खरीदा

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार बेहतरीन अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ को आज कौन नहीं जानता है. दिनेश लाल यादव बेहतरीन अभिनेता होने के साथ शानदार सिंगर हैं और अब वह सफल राजनेता भी हैं. वह भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ से चुनाव जीते हैं और सांसद हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार बेहतरीन अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ को आज कौन नहीं जानता है. दिनेश लाल यादव बेहतरीन अभिनेता होने के साथ शानदार सिंगर हैं और अब वह सफल राजनेता भी हैं. वह भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ से चुनाव जीते हैं और सांसद हैं. बता दें कि उनके पास 6 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है. जिसमें एक घर भी है जो गाजीपुर में है. इस आलीशान दो मंजिला मकान की कीमत भी करोड़ों में है. अब आपको बताते चलें कि इसके अलावा उनके पास मुंबई के अंधेरी में एक फ्लैट भी है जिसकी कीमत भी करोड़ों में है. वह मिट्टी के घरों में रहकर अपने जिंदगी की शुरुआत के बाद से अब यहां सफलता की सीढ़ियां चढञते हुए पहुंचे हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाजीपुर वाले घर के बारे में अब खबर आ रही है कि वह बिक गया है. इस खबर को सुनकर निरहुआ के चाहनेवाले विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल निरहुआ का यह घर बहुत खूबसूरत है और यह उनकी जन्मस्थली है. यह घर उनका पैतृक घर है ऐसे में जिसने भी इसके बिकने की बात सुनी वह शॉक्ड है. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए यह खबर फैली है कि इस घर को भोजपुरी सिनेमा के प्रसिद्ध खलनायक संजय पांडे ने खरीदा है. दरअसल इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए संजय पांडे ने ही दिया है. इस जानकारी के साथ संजय पांडे ने निरहुआ के गाजीपुर वाले घर का वीडियो भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘दोस्तों दिनेश लाल यादव निरहुआ जी और प्रवेश लाल यादव जी की ये बिल्डिंग मैंने चंद्रकांत यादव से खरीद ली है. अब ये मेरी है.’

संजय पांडे ने इसको खरीदने की जानकारी आम्रपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव और निरहुआ के साथ टैग करते हुए साझा की है. हालांकि संजय पांडे के इस पोस्ट पर लोग शॉक्ड तो हो गए लेकिन उनकी जान में जान तब आई जब इसपर दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव ने जब इस पर स्माइली कमेंट में पोस्ट किया. हालांकि जिस चंद्रकांत यादव से यह घर खरीदने की बात संजय पांडे लिख रहे हैं उन्होंने जवाब में लिखा है कि ‘अपने ही आदमी को बेचा हूं. घर का माल घर में ही है’. बता दे कि यह सब मजाक है. संजय पांडे यहां रील बना रहे हैं और निरहुआ के इस घर का इस्तेमाल शूटिंग के लिए होता है. ऐसे में यह डील रियल नहीं रील वाली है.

ये भी पढ़ें- इस वैलेंटाइन वीक में आप इन भोजपुरी गानों के साथ कर सकते हैं अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस, बनाएं सूची

Trending news