पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर बॉलीवुड के एक से एक अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपना जलवा बिखेरा. इनमें से अमिताभ, अजय देवगन, हेमा मालिनी, जया बच्चन, जैकी श्रॉफ, मिथुन चक्रवर्ती, नगमा जैसे कई नामों से तो आप वाकिफ होंगे लेकिन आज हम आपके सामने जिस अभिनेत्री के बारे में कहानी लेकर आए हैं आप शायद ही उसको जानते हों. बता दें कि बॉलीवुड की उस अभिनेत्री का नाम भूमिका चावला था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भूमिका साउथ की फिल्मों से शुरुआत करने के बाद बॉलीवुड के रास्ते भोजीवुड पहुंची थीं. वह 2007 में आई भोजपुरी फिल्म 'गंगा गंगोत्री 3' में वह मनोज तिवारी के साथ नजर आईं. फिल्म में कई सुपर हिट गाने थे जिसमें से कुछ गाने हम आपके लिए यहां लेकर आए हैं. जिसे सुनकर आपको भी लगेगा कि यह फिल्म उस समय दर्शकों को इतनी पसंद क्यों आई थी.


जहां एक तरफ भोजपुरी फिल्म के गानों को लोग अश्लीलता का पर्याय मानने लगे थे वहीं इस फिल्म 'गंगा गंगोत्री 3' के गाने इतने साफ-सुथरे और बेहतरीन थे कि इन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इसके गानों को यूट्यूब के टी-सीरीज हमार भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया. इस फिल्म के गाने को कई बॉलीवुड और भोजपुरी के मशहूर सिंगर ने मिलकर गाया.


भूमिका चावला की इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और कुणाल को भू खूब पसेद किया गया . इसके साथ ही बता दें फिल्म में मनोज तिवारी जहां गांव के छोरे के रूप में नजर आ रहे थे. वहीं दूसरी तरफ भूम्का चावला भी ग्रामीण परिधान में इसमें खूब जंची थी. हालांकि इसके बाद भूमिका चावला को किसी भोजपुरी फिल्म में नहीं देखा गया और आपको बता दें कि कई लोग भूमिका की इस फिल्म के बारे में कम ही जानते थे. 


ये भी पढ़ें- वाराणसी के होटल में तेज प्रताप संग बदसलूकी, निकाला आधी रात को बाहर, जानें वजह?