बिहार में पीएम की चिट्ठी लेकर घर-घर पहुंच रहे बीजेपी नेता, अभियान की हुई शुरुआत
Advertisement

बिहार में पीएम की चिट्ठी लेकर घर-घर पहुंच रहे बीजेपी नेता, अभियान की हुई शुरुआत

 बिहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र की प्रतियां लेकर लोगों के घर-घर पहुंचे और मोदी सरकार-2 की एक साल की उपलब्धियों का बखान किया.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र की प्रतियां लेकर लोगों के घर-घर पहुंचे. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र की प्रतियां लेकर लोगों के घर-घर पहुंचे और मोदी सरकार-2 की एक साल की उपलब्धियों का बखान किया. पटना के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने इस जनसंपर्क महाअभियान की शुरुआत की. इस मौके पर उनके साथ विधायक नितिन नवीन भी साथ रहे.

डॉ जायसवाल ने कहा, तीन दिनों तक चलने वाले हर घर बीजेपी अभियान का पहला दिन अभूतपूर्व रहा. इस मौके पर प्रधानमंत्री का पत्र तथा बीते एक साल में केंद्र सरकार द्वारा किए गए कामों से संबंधित पुस्तिका का वितरण किया.

उन्होंने कहा, "हमारे इस इस अभियान का मकसद यही है कि हम अपनी बातों को जनता के पास रखें और उनके सुझावों और विचारों को एकत्रित कर केंद्रीय नेतृत्व के पास भेजें."

पूरे बिहार में इस कार्यक्रम को समर्थन मिलने का दावा करते हुए उन्होंने कहा, "हमारे इस अभियान को मिल रहा यह अभूतपूर्व जनसमर्थन वास्तव में प्रधानमंत्री मोदी जी के सबल नेतृत्व और केंद्र सरकार द्वारा बीते 6 वर्षो में हासिल की गई ऐतिहासिक उपलब्धियों का परिणाम है. कांग्रेस के कारण लोगों के मन में जो नाउम्मीदी बस गई थी, मोदी सरकार ने उनमें एक नई आशा का संचार किया है."

कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए डॉ. जायसवाल ने कहा, "बिहार बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि अधिक से अधिक लोगों के घर जाकर इस अभियान को सफल बनाएं. यह कार्यक्रम 13 जून तक चलेगा, जिसके बाद 14 जून को इस कार्यक्रम को महाअभियान की शक्ल देते हुए प्रत्येक बूथ के हमारे सप्तऋषि व सभी कार्यकर्ता कम से कम 25 घरों तक प्रधानमंत्री जी की चिट्ठी और उपलब्धियों का पत्रक पहुंचाएंगे."

उन्होंने कहा कि इसके अलावा लोगों के सुझावों को भी एकत्रित किया जाएगा, जिसे एक साथ पार्टी केंद्रीय नेतृत्व को भेजेगी.