राहुल गांधी के खिलाफ पटना में BJP करेगी प्रदर्शन, राफेल पर दिए गए बयान पर माफी की मांग

मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अपनी विचारधारा को लेकर आंदोलन करना हर दल का अधिकार है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राफेल को लेकर अभियान चलाया था. पीएम नरेंद्र मोदी का दामन दागदार करने की कोशिश की थी.

राहुल गांधी के खिलाफ पटना में BJP करेगी प्रदर्शन, राफेल पर दिए गए बयान पर माफी की मांग
राहुल गांधी के खिलाफ पटना में होगा BJP का विरोध-प्रदर्शन. (फाइल फोटो)

पटना: सुप्रीम कोर्ट से राफेल डील (Rafale Deal) पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को क्लीन चिट मिलने के बाद कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के तेवर तल्ख हो गए हैं. इसको लेकर बीजेपी देशभर में प्रदर्शन करने जा रही है. पटना में कारगिल चौक पर कांग्रेस और राहिल गांधी के द्वारा राफेल पर दिए गए बयानों के विरोध में विरोध प्रद्शन किया जाएगा.

बीजेपी लगातार राहुल गांधी और उनकी पार्टी कांग्रेस से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से माफी मांगने की मांग कर रही है. पटना में आयोजित विरोध प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहितत पार्टी के तमाम बड़े नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. 

राफेल मामले में राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ बीजेपी के प्रदर्शन से विपक्ष भड़क गया है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता सुबोध राय ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले 'रसगुल्ला छीलकर खाने वाली' कहावत को चरितार्थ कर रही है. उनका कहना है कि कोर्ट ने जो मुद्दा खत्म कर दिया, उसको उठाने का काम बीजेपी कर रही है. साथ ही यह भी कहा कि उनके पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है. महाराष्ट्र की स्थिति को देखते हुए ऐसा किया जा रहा है. लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश हो रही है.

वहीं, बीजेपी के प्रदर्शन पर बोले सहयोगी जनता दल यूनाइटड (JDU) का वैचारिक समर्थन मिला है. मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अपनी विचारधारा को लेकर आंदोलन करना हर दल का अधिकार है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने राफेल को लेकर अभियान चलाया था. पीएम नरेंद्र मोदी का दामन दागदार करने की कोशिश की थी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले में सब साफ हो गया है. वहीं, श्याम रजक ने भी बीजपा के आंदोलन को सही बताया.