Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक व्यक्ति ने महिला द्वारा यौन उत्पीड़न का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को कथित तौर पर आग में फेंक दिया. पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 'बच्ची का पैर गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस का कहना है कि घटना बोचहां थाना क्षेत्र की है, महिला अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठी थी तभी पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की जिसका विरोध करने पर शख्स ने बच्ची को महिला की गोद से छीन लिया और उसे आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई.


ये भी पढ़े- Bihar में बेखौफ बदमाश! बेगूसराय में सरेआम व्यवसायी को मारी गई गोली


घटना को लेकर पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) बैद्यनाथ सिंह का कहना है कि 'घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 307 , 354, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है, मामले की जांच चल रही है.


वहीं, महिला के पति ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन ने पहले FIR दर्ज करने से मना कर दिया था, जिसके बाद उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से संपर्क किया, एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. 


ये भी पढ़े- बिहार: दरिंदों ने नाबालिग बच्ची का किया Gangrape,सादे कागज पर लिखा-गलती हो गई


(इनपुट- भाषा)