Bihar में बेखौफ बदमाश! बेगूसराय में सरेआम व्यवसायी को मारी गई गोली
Advertisement

Bihar में बेखौफ बदमाश! बेगूसराय में सरेआम व्यवसायी को मारी गई गोली

Bihar Crime News: शहर के मुख्य बाजार स्थित नौरंगा पुल के निकट पॉपुलर हार्डवेयर में देर शाम दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने दुकान में घुस कर फायरिंग कर दी.

 

बदमाशों ने दुकान मालिक और उसके कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने सरेआम हार्डवेयर दुकान पर फायरिंग कर दुकान मालिक और उसके कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया, जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, बिहार (Bihar) में अपराधी बेलगाम हैं. पुलिस के तमाम दावे हर रोज फेल हो रहे हैं.

वहीं, बेगूसराय (Begusarai) में इन दिनों बढ़ रही अपराधिक घटनाओं से शहर के व्यवसाई में दहशत का माहौल बना हुआ है. साथ ही हार्डवेयर की दुकान में सरे आम हुई गोलीबारी की घटनाओं से व्यवसायियों में पुलिस प्रशासन के प्रति खास आक्रोश है. जानकारी के अनुसार, शहर के मुख्य बाजार स्थित नौरंगा पुल के निकट पॉपुलर हार्डवेयर में देर शाम दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने दुकान में घुस कर फायरिंग कर दी.

ये भी पढ़े- Bihar में Love-Sex और Dhokha, व्यस्क ने अश्लील फोटो भेज किया गंदा काम

इस फायरिंग (Firing) में दुकान मालिक कमल किशोर और उसके कर्मचारी हरि कुमार को गोली लगी है. दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीच बाजार हुई फायरिंग की घटना से बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि बदमाशों ने किस वजह से इस घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़े- Bihar में चरम पर भ्रष्टाचार! घूस लेते 'दरोगा जी' का VIDEO VIRAL

बता दें कि बेगूसराय में हाल के दिनों में बदमाशों के द्वारा बड़ी-बड़ी घटना को अंजाम दिया जा रहा है जो पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है. भाजपा (BJP) के नगर विधायक कुंदन कुमार ने घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए जल्द ही उद्भेदन की उम्मीद जताई है. जबकि सदर डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को खंगाला जा रहा है. उसके सहारे भी अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश की जाएगी.

(इनपुट-राजीव कुमार)