बिहार: दरिंदों ने नाबालिग बच्ची का किया Gangrape,सादे कागज पर लिखा-गलती हो गई
X

बिहार: दरिंदों ने नाबालिग बच्ची का किया Gangrape,सादे कागज पर लिखा-गलती हो गई

Bhojpur Gangrape: घटना के वक्त रात के करीब नौ बजे गांव के ही चार युवक उसके घर में आ धमके और उसके बाद चारों आरोपियों के द्वारा एक-एक कर नाबालिग किशोरी के साथ रेप किया गया.

बिहार: दरिंदों ने नाबालिग बच्ची का किया Gangrape,सादे कागज पर लिखा-गलती हो गई

मनीष कुमार सिंह/आरा: भोजपुर जिले में एक बार फिर रेप का मामला सामने आया है. इस बार एक नाबालिग बच्ची दरिंदगी का शिकार हुई है. जिले में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की बड़ी घटना सामने आई है. यह घटना भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र की है. घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदों ने लड़की और उसके माता पिता के बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट की.

बता दें कि लड़की के घर वालों ने आरोप लगाया है कि उन्हें पैसों का लालच दिया जा रहा है ताकि मामले को दबा दिया जाए. इस घटना में सादे कागज पर एक पंचनामा भी तैयार किया गया है, जिसमे दुष्कर्म के आरोपित द्वारा अपनी गलती स्वीकार करने की बात लिखी गई है. सोमवार को पीड़ित लड़की अपने परिजनों के साथ भोजपुर एसपी (SP) हर किशोर रॉय को आवेदन दिया जिसमें आरोपियों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई गई है. घटना में गांव के ही चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म दिए जाने का का आरोप लगाया गया है. एसपी हर किशोर राय ने इस मामले की गंभीरता देख केस दर्ज कर जांच का आदेश दिया है.

जिस समय यह घटना हुई उस समय लड़की घर पर अकेली थी. बताया जा रहा है कि किशोरी के परिजन अपने रिश्तेदारे के घर गए थे. रात में किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ अकेली सोई थी. घटना के वक्त रात के करीब नौ बजे गांव के ही चार युवक उसके घर में आ धमके और उसके बाद चारों आरोपियों के द्वारा एक-एक कर नाबालिग किशोरी के साथ रेप किया गया.

घटना की सूचना मिलने पर अगले दिन उसके माता व पिता घर आए. आरोपियों के द्वारा नाबालिग किशोरी और उसके उसके मां-बाप को अपने घर में बंधक बना लिया गया. इस दौरान आरोपियों ने शांत रहने और पैसे का लालच देने की भी कोशिश की गई. तीन दिन बाद किशोरी समेत परिवार को छोड़ा गया. जिसके बाद किशोरी अपने पिता के साथ चौरी थाना पहुंची पर स्थानीय चौरी पुलिस ने केस दर्ज करने से साफ मना कर दिया.

हालांकि, चौरी थाने के अफसरों का कहना है कि इस तरह की शिकायत लेकर कोई थाने में नहीं पहुंचा है और किसी के ने आवेदन भी दिया है. किसी के द्वारा आवेदन मिलने पर  मिलने पर जांच और कर्रवाई जरुर की जाएगी.

Trending news