Supaul: सुपौल जिले के पिपरा थाना इलाके के निर्मली में एक गांव के सड़क के किनारे तीन अज्ञात लोगों की शव मिलने से सनसनी फैल गई है. शवों को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि अपराधियों ने तीनों युवकों की हत्या कर सड़क के किनारे फेंक दिया है. तीनों का शव देखने से प्रतीत होता है कि उनकी उम्र 35 से 45 साल के बीच होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, आसपास के लोग सड़क पर घुमने निकले थे, तभी लोगों ने सड़क के किनारे तीन अलग-अलग जगहों पर शव देखा. इसके बाद ये बात आसपास के इलाके में जंगल मे आग की तरह फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, घटना कि जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.


इधर, पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली के समीप सड़क किनारे घटी इस वारदात से घटनास्थल पर भारी भीड़ लग गई. बड़ी संख्या में लोग शव देखने पहुंच गए. मृतक में परमेश सिंह उर्फ बतहू सिंह (42), दूसरा मृतक मो इस्लाम (45) और तीसरा मृतक रहमतुल्लाह (40) का नाम शामिल हैं. तीनों प्रॉपर्टी डीलर का काम किया करते थे.फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है.


ये भी पढ़ें- Muzaffarpur में 'दहेज लोभियों' ने नवविवाहिता की ली जान, अधजले शव को गड्ढे में गाड़ा


बता दें कि राज्य में कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार विपक्ष सवाल उठाता रहा है. विपक्ष का आरोप है कि मौजूदा सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर फेल साबित हो रही है. जबकि सत्तापक्ष का कहना है कि विपक्ष बिना वजह इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है. पुलिस अपराधियों के साथ सख्ती से पेश आ रही है.


(इनपुट-मोहन प्रकाश)