Bihar News: बिहार के दरभंगा के मब्बी थाना प्रभारी के आलावा थाने के पुलिस पर एक युवक मिथुन मांझी ने बेवजह मारपीट करने का आरोप लगाया है. वहीं पीड़ित युवक अपने साथ घटना की जानकारी वरीय अधिकारी तक भी पहुंचाई है. इसी गंभीरता को देखते हुए पूरे मामले की जांच करने का आदेश दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने सदर SDPO को दिया है. फिलहाल पीड़ित युवक खुद अपना इलाज दरभंगा के DMCH अस्पताल में करा रहा है. पुलिस की पिटाई के कारण युवक के सिर, पीठ और आंख में ज्यादा चोट आई है. फिलहाल उस युवक की आंख में बहुत ज्यादा तकलीफ हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित युवक मिथुन मांझी कहना 
पीड़ित युवक मिथुन मांझी ने मामले के बारे में बताते हुए कहा कि जब वह अपने गांव के एक साथी पंकज के साथ गांव जा रहा था. तभी मब्बी थाना के पास एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त दिखाई दिया और वह अपनी बाइक को रोक लिया. उस वक्त मब्बी थाना की पुलिस सड़क को क्लियर करवा रही थी. पुलिस ने उसे दूसरी तरफ से जाने को कहां, लेकिन उसकी बाइक उलटी दिशा से जाने के कारण वह आगे बढ़ चुका था. लेकिन आगे कुछ देर रुककर सड़क के दोनों तरफ आने जाने वाली गाड़ी को देखने लगा. वहीं बाइक रुकी देख चंद सेकेण्ड के अंदर उपस्थित थाना प्रभारी ने गंदी गाली देते हुए बाइक को आगे बढ़ाने की बात कहीं. उसने वहां से बाइक को आगे लेजाकर सड़क किनारे खड़ा कर दिया. मिथुन मांझी ने फिर थाना प्रभारी के पास आकर गंदी गाली देने का कारण पूछा. उसके सवाल पूछते ही थाना प्रभारी मिथिन पर उखड़ गया और फिर उसके साथ गाली गलौज करते बांकी पुलिस वाले उसके और साथी पंकज को मारपीट करते हुए थाना ले गए. जहां सभी ने उनके साथ बेवजह बेरहमी के साथ मारपीट की. 


यह भी पढ़ें: इंडियन नेवी में फायरमैन, कुक समेत कई पदों के लिए निकली वैंकेंसी, ऐसे करें अप्लाई


एसएसपी  ने पूरे मामले के जांच के दिए आदेश
मारपीट के बाद चौकीदार और ग्रामीणों की पहचान पर मिथुन और उसके साथी को छोड़ दिया गया. इसके बाद जख्मी मिथुन अपना इलाज करने DMCH अस्पताल पंहुचा. जहां डॉक्टर ने पहले उसका सीटी स्कैन करवाया और बाद में आंख के डॉक्टर को भी दिखाने की सलाह दी है. फिलहाल मिथुन DMCH अस्पताल के सर्जरी विभाग में भर्ती है. वहीं मिथुन के साथी पंकज को मामूली चोट लगने के कारण वह घर जा चुका है. 


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है और जांच का जिम्मा सदर SDPO अमित कुमार को दिया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्यवाही का भरोसा भी दिया है.


यह भी पढ़ें: कल से शुरू होगा झारखंड विधानसभा का मानसून सत्र, पक्ष-विपक्ष में बयानबाजी तेज