पुलिस वाले की करतूत, 5 हजार रुपया नहीं दिया तो ट्रक ड्राइवर का फोड़ा सिर
Advertisement

पुलिस वाले की करतूत, 5 हजार रुपया नहीं दिया तो ट्रक ड्राइवर का फोड़ा सिर

बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस की दंबगई एक बार फिर देखने को मिली है. यहां पुलिस द्वारा जबरन वसूली का मामला सामने आया है.

भोजपुर में सिपाही ने ट्रक ड्राइवर का सिर फोड़ा

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में पुलिस की दंबगई एक बार फिर देखने को मिली है. यहां पुलिस द्वारा जबरन वसूली का मामला सामने आया है. कोइलवर थाना अंतर्गत सकड्डी मोड़ पर तैनात पुलिसकर्मी ट्रक ड्राइवर से अवैध जबरन वसूल करने का मामला प्रकाश में आया है. खबर है कि पुलिस ने ट्रक चालकों से वसूली के दौरान मारपीट की है.

बताया जाता है कि पुलिस वाले ट्रक ड्राइवर से वसूली को लेकर मारपीट कर रहे थे. इसी दौरान सिपाहियों ने एक ट्रक चालक द्वारा 5 हजार रुपये नहीं देये जाने पर उसका सिर फोड़ दिया. माहौल बिगड़ता देख सिपाही वहां से मौका देख फरार हो गया.

घटना के बाद ट्रक चालकों ने जमकर हंगामा किया और आरा-सकड्डी मोड़ पर सड़क को पूरी तरह से जाम कर दिया. ट्रक चालकों ने आरोप लगाया कि उन लोगों ने पैसे देने का विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने उसका सिर लाठी-डंडे से फोड़ दिया.

ड्राइवरों का कहना है कि प्रतिदिन जब कोई कोइलवर से फोरलेन सड़क पार करता है तो पुलिस नजराने को तौर पर उनसे 5 से 10 हजार रुपयों की मांग करते हैं. पैसे नहीं देने पर उनके पास जो भी पॉकेट में पैसा होता है छीन लेते हैं. वहीं, ट्रक ड्राइवरों के विरोध को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया.

प्रदर्शन कर रहे ड्राइवर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. वहीं, पुलिस ट्रक ड्राइवरों को समझाने का प्रयास कर रही थी. पुलिस के काफी समझाने के बाद मामला शांत किया जा सका.