मुजफ्फरपुर रेप कांडः एनजीओ प्रमोटर को बचाने के लिए रवि रौशन को फंसाया- शिवा कुमारी
Advertisement

मुजफ्फरपुर रेप कांडः एनजीओ प्रमोटर को बचाने के लिए रवि रौशन को फंसाया- शिवा कुमारी

रवि रौशन की पत्नी शिवा कुमारी ने कहा है कि राजेश रौशन को बचाने के लिए उनके पति रवि रौशन को फंसाया जा रहा है.

रवि रौशन की पत्नी शिवा कुमारी ने कहा पति के खिलाफ साजिश हो रही है. (फोटो साभारः ANI)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर रेप मामले में कई लोगों को आरोपी बनाया गया है. इस मामले में बालिका गृह में काम करने वाले लगभग सभी अधिकारियों को आरोपी बनाया गया है. हालांकि इसमें से एक आरोपी रवि रौशन को लेकर उनकी पत्नी आवाज उठा रही है. रवि रौशन की पत्नी ने पहले भी आरोप लगाया था कि उनके पति को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

रवि रौशन की पत्नी शिवा कुमारी ने ही इस बात का खुलासा किया था कि समाज कल्याण विभाग के मंत्री मंजू वर्मा के पति अक्सर मुजफ्फरपुर बालिका गृह आते थे. और उन्हीं के साजिश पर रवि रौशन को फंसाया गया है. शिवा का कहना है कि उसके पति निर्दोष हैं.

वहीं, शिवा ने अब फिर खुलासा किया है कि राजेश रौशन को बचाने के लिए उनके पति रवि रौशन को फंसाया जा रहा है. एफआईआर की कॉपी में नाम के साथ छेडछाड़ किया गया है. आरोपी के रूप में राजेश रौशन की जगह नाम बदलकर रवि रौशन किया गया है. शिवा ने कहा कॉपी में रवि रौशन का नाम दिया है जबकि मेरे पति का नाम रवि कुमार रौशन है.

शिवा का कहना है कि कोर्ट में हुए 164 के बयान में रवि रौशन का नाम नहीं लिया गया है. उन्होंने कहा कि राजेश रौशन जो एनजीओ का प्रमोटर था इसलिए उसे बचाने के लिए रवि को फंसाया जा रहा है. शिवा का कहना है कि उसके पति बालिका गृह के ठीक से चलाने के लिए और वहां लड़कियों को हो रही असुविधा के लिए निदेशक को पत्र लिखा था. जिसमें सीसीटीवी कैमरा और गार्ड लगावाने जैसे कई चीजों के बारे में लिखा गया था.

यह भी बताया कि रवि 23 जुलाई को 5 बजे तक ड्यूटी कर जब घर वापस आए तो उन्हें झूठ बोलकर पूछताछ के बहाने ले गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. जिसके बाद उन्होंने 30 जुलाई को आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है सीबीआई जांच हो रही है सारा सच जल्द ही सामने आ जाएगा.