सासारामः बिहार के रोहतास जिले के कछवा थाना क्षेत्र में पुलिस वाहन को आक्रोशित लोगों ने आग के हवाले कर दिया है. दरअसल, पुलिस की गाड़ी से एक व्यक्ति को टक्कर मार देने की घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन को फूंक दिया तथा इमादपुर थाने पर पथराव किया. हालांकि,  इस घटना में किसी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्रमगंज के पुलिस उपाधीक्षक डी़ एऩ पांडेय ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की रात काराकाट थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई शराब तस्कर अपने वाहन से शराब लेकर जा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस अपनी गाड़ी से शराब तस्कर के वाहन का पीछा करने लगी.


तस्करों का पीछा करने की क्रम में कैथी गांव के शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी से एक बाइक को टक्कर लग गई, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. 


इस घटना से गांव के लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पथराव करने लगे तथा पुलिस वाहन में आग लगा दी. पुलिस वहां से किसी तरह जान बचाकर भोजपुर के इमादपुर थाना पहुंची. लोगों ने इमादपुर थाने पर भी पथराव किया. बाद में पुलिस को लोगों को शांत कराने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. 


पांडेय ने बताया कि फिलहाल क्षेत्र में स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है. सूचना मिलने पर जिले के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया.


(इनपुटः आईएएनएस)