पटनाः Minor Girl Raped: बिहार में एक बार फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस बार पीड़िता 10 साल की बच्ची है और बताया जा रहा है कि आरोपी भी नाबालिग है. घटना तब हुई, जब बच्ची घर में अकेली थी. पिता काम पर गए थे. मां भी पास में किसी काम से गई थी. मौका पा कर परिचय वाले एक नाबालिग लड़के ने ही बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. मामले की जांच की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोमवार की है घटना
जानकारी के मुताबिक, राजीव नगर थाना इलाके में लड़का और लड़की का परिवार एक ही कैंपस में किराए पर रहता है. दोनों एक-दूसरे से परिचित हैं. लड़की के पिता हर दिन सुबह 7 से 9 बजे के बीच अपने काम पर निकल जाते हैं और शाम में वापस आते हैं. जब घर पर बच्ची की मां भी नहीं थी, उस वक्त का पड़ोसी के नाबालिग लड़के ने फायदा उठाया. रेप की घटना सोमवार की है.


पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया
जानकारी के मुताबिक, बच्ची के पेट में जोर का दर्द उठने पर परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए थे. बच्‍ची के पेट में अचानक से दर्द होने उसे उल्‍टी भी हो रही थी. अस्पताल में सच्‍चाई जानकर उनके होश उड़ गए. काफी पूछताछ के बाद पीड़िता ने आपबीती सुनाई. पटना पुलिस ने तत्‍परता बरतते हुए दुष्‍कर्म के आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद लड़की को धमकाया भी था. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने इसकी जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी थी. घटना के बाद से ही बच्ची पूरी तरह से डर गई थी. पुलिस मामले की पूछताछ कर जांच कर रही है.


ये भी पढ़िये: Indian Railway: सहरसा-दरभंगा इंटरसिटी इसी महीने चलेगी, जानिए कहां-कहां रुकेगी