पटनाः भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही भोजपुरी के मंचों पर अपनी गायकी से लोगों को दीवाना बना दिया था. कल्लू की फिल्में एक के बाद एक सुपरहिट हुई तो वहीं उनके गाए गानों ने भी यूट्यूब पर खूब रंग जमा रखा है. कल्लू की गायकी को पसंद करनेवालों की संख्या करोड़ों में हैं. ऐसे में कल्लू के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. यह गाना 'आज मेरे यार की शादी है' के वायरल होने का सिलसिला रिलीज के साथ ही जारी है. अरविंद अकेला कल्लू और महिमा सिंह पर फिल्माए इस भोजपुरी गाने के वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि कल्लू और महिमा सिंह की केमिस्ट्री और रोमांस इस गाने के वीडियो में बेहतरीन है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 



अरविंद अकेला कल्लू और महिमा सिंह के इस गाने 'आज मेरे यार की शादी है' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है इस वीडियो को अभी तक 2,655,663 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 68 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें- खेसारी लाल से बोली महिमा सिंह 'सईया जी सबर करी', वीडियो ने मचाया हंगामा


अरविंद अकेला कल्लू और महिमा सिंह के इस गाने 'आज मेरे यार की शादी है' के बोल अजित मंडल ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस गाने के वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है और इसके डायरेक्टर विभांषु तिवारी हैं. इस वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसको एडिट आर निन्जा ने किया है. जबकि इसका प्रोडक्सन निशांत सिंह के द्वारा किया गया है.