पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी के युवाओं की पहली पसंद हैं. इनकी दीवानगी भोजपुरिया लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. आज कल्लू भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार को टक्कर दे रहे हैं. कल्लू एक्टर के साथ-साथ एक पॉपुलर सिंगर भी हैं. इनका नया भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी' ने तो सोशल मीडिया पर तो आग लगा दी है. भोजपुरी सितारों में मशहूर कल्लू और रितु सिंह पर फिल्माया गया भोजपुरी गाना 'पावर टनाटन' फिर से ट्रेंड कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरविंद अकेला कल्लू और रितु सिंह की जोड़ी वाला भोजपुरी फिल्म 'सरकाय लो खटिया जाड़ा लगे' का गाना 'पावर टनाटन' यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है. यह गाना आज यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ये गाना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. अरविंद अकेला कल्लू और रितू सिंह पर फिल्माया गया यह गाना देखकर आप भी टनाटन हो जाएंगे. इस गाने को श्याम देहाती ने लिखा है और संगीत दिया है सावन कुमार ने. इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 24,137,165 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 



फिल्म 'सरकाय लो खटिया जाड़ा लगे' में शुभम तिवारी, अरविंद अकेला उर्फ कल्लू के अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, रितु सिंह, किरण सिंह और आयुषी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं और फिल्म के निर्माता पराग पाटिल और हेमंत गुप्ता हैं.


ये भी पढ़ें- आम्रपाली से बोले निरहुआ 'तोहर आदत हो रहल बा', मुस्कुराने लगी अभिनेत्री


अरविंद अकेला कल्लू और रितु सिंह की जोड़ी वाला भोजपुरी फिल्म 'सरकाय लो खटिया जाड़ा लगे' का गाना 'पावर टनाटन' को कल्लू और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को 24,137,165 से ज्यादा व्यूज के साथ 77 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.