Madhubani: नीतीश कैबिनेट में बीजेपी कोटे से शामिल मंत्री रामप्रीत पासवान की पत्नी का भी निधन हो गया है. वो बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री हैं. कुछ दिन पहले ही उनके बेटे का भी निधन हो गया था और अब उनकी पत्नी भी निधन हो गया है.  जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने मंत्री गहरा दुख प्रकट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान की पत्नी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया और कहा कि वे एक धर्मपरायण महिला थीं, ईश्वर दिवंगत आत्मा को चिर शांति प्रदान करे और शोकाकुल परिजनों को संबल दें.


पीएचईडी मंत्री की पत्नी के निधन पर स्वास्थ्य मंत्री ने भी दुःख जताया है. पीएचइडी मंत्री रामप्रीत पासवान की पत्नी के निधन पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने दुख जताया है. मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है.


उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने गहरा दुख प्रकट किया है. पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान की पत्नी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया कहा भगवान पुण्यात्मा को चिर शांति प्रदान करे और शोकाकुल परिजनों को संबल दें. बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हज़ारी ने गहरा दुख प्रकट किया. पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान की पत्नी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया.