सिवानः Bal Sudhar Grih: बिहार के सिवान जिले से बड़ी घटना सामने आई है. यहां के बाल सुधार गृह से 9 किशोर फरार हो गए हैं. इस खबर के सामने आने के बाद एक बार फिर से अधिकारियों की लापरवाही उजागर हुई है. बिहार में पहले भी किशोरों के फरार होने की घटनाएं आती रही हैं. बल्कि इसी बालसुधार गृह से कई बार किशोर भाग चुके हैं. ताजा मामला सामने आने के बाद एक बार फिर अधिकारियों में खलबली मची हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये किशोर हुए हैं फरार
जानकारी के मुताबिक सिवान जिले के के कंधवारा स्थित बाल सुधार गृह से बुधवार को 9 किशोर वेंटिलेटर तोड़कर फरार हो गए. इनमें मैरवा थाना के बबून अली टोला निवासी संदीप तिवारी का पुत्र, जीरादेई थाना क्षेत्र के भैसाखाल गांव निवासी गौतम यादव का पुत्र, इसी गांव के मोतीलाल राम का पुत्र, गोपालगंज जिले के भोरे थाना इलाके के गोसडेसिया गांव निवासी रामजी मांझी का पुत्र फरार हुआ है.


इसके अलावा जीबी नगर थाना के चांदपुर निवासी बृज किशोर यादव का पुत्र, भगवानपुर प्रखंड के कौरिया के रामबाबू सिंह का पुत्र, गोपालगंज के भोरे के मैनुद्दीन अंसारी का पुत्र, गोरेयाकोठी के छितौली के रंगीला बिन का पुत्र और गोपालगंज के भोरे गोसेसिया के रमेश मांझी का पुत्र भी शामिल है.


मुफस्सिल थाने में दर्ज कराया गया सनहा
घटना के बाद सिवान बाल सुधार गृह के अधीक्षक जयप्रकाश कुमार ने मुफस्सिल थाने में एक आवेदन दिया है. इसमें फरार सभी बच्चों का नाम शामिल है. हालांकि मुफस्सिल थाने की पुलिस सनहा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. अभी किसी किशोर के बारे में पता नहीं चल सका है. पुलिस की टीम फरार बाल कैदी की तालाश कर रही है पर अभी तक एक भी पकड़ में नहीं आया है. वहीं इस मामले पर कोई भी अधिकारी कुछ बोलने से पहेज कर रहें हैं.


यह भी पढ़े- Double Murder: सिवान में डबल मर्डर से हड़कंप, मुखिया के पति और भांजे की गोली मारकर हत्या