VIDEO: 65 की उम्र में संजय दत्त ने की फिर से शादी, वाइफ मान्यता संग दोबारा लिए फेरे
Advertisement
trendingNow12466204

VIDEO: 65 की उम्र में संजय दत्त ने की फिर से शादी, वाइफ मान्यता संग दोबारा लिए फेरे

Sanjay Dutt ने फिर से शादी कर ली है. एक्टर का वाइफ मान्यता के साथ फेरे लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए हैं और हवन कुंड के चारों तरफ फेरे लेते दिख रहे हैं.

संजय दत्त और मान्यता दत्त

Sanjay Dutt Fourth Wedding: 65 साल के संजू बाबा (Sanjay Dutt) ने एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि फिर से शादी. जी, हां एक्टर ने फिर से चौथी शादी कर ली है लेकिन ये शादी किसी और से नहीं, बल्कि अपनी तीसरी बीवी मान्यता दत्त से ही की है. इस बात का खुलासा एक वीडियो से हुआ जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर वाइफ मान्यता के साथ अग्नि को साक्षी मानकर फेरे लेते नजर आ रहे हैं.

चौथी बार की शादी
वीडियो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भगवा कलर का कुर्ता और पायजामा पहना हुआ है और गले में गमछा डाले हुए हैं. वहीं उनकी बीवी मान्यता व्हाइट कलर का सलवार सूट पहने हुई हैं. वाीडियो में मान्यता और संजय अग्नि के फेरे लेते नजर आ रहे हैं.

 

88 की उम्र में एक्टर टीपी माधवन ने तोड़ा दम, 600 फिल्मों में किया काम, आखिरी वक्त में रहे वृद्धाश्रम

क्यों की फिर से शादी?
इस वीडियो के वायरल होते ही ये सवाल लोगों के मन में उठ रहा है कि आखिर इन्हें दोबारा शादी करने की जरूरत क्यों पड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त और मान्यता ने अपने घर का रेनोवेशन करवाया था, जो हाल ही में पूरा हुआ. इसी वजह से इन दोनों ने घर में पूजा रखवाई थी और मौका नवरात्र का था. लिहाजा, ये पूजा इसी रस्म का हिस्सा थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

 

 

इन फिल्मों में आए नजर
संजय दत्त ही हाल ही में बड़ी रिलीज फिल्में 'जवान' और 'लियो' हैं. एक में शाहरुख खान के साथ काम किया तो दूसरे में थलापति विजय के साथ. इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था. पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर ने 135 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.मान्यता से पहले ये दो बार शादी कर चुके हैं. पहली बीवी की मौत हुई और दूसरे से तलाक लिया. पहली वाइफ ऋचा शर्मा थी. इनकी ब्रेन ट्यूमर की वजह निधन हो गया था. इसके बाद रिया पिल्लै से शादी की. लेकिन तलाक हो गया. इसके बाद मान्यता से शादी की. मान्यता से संजय दत्त के 2 बच्चे हैं. 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news