Banka: बिहार के बांका जिले के बौंसी थाना पुलिस ने सीएनडी खेल मैदान के समीप अपराध की योजना बना रहे तीन हथियारबंद अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तीनों अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा के साथ 10 जिंदा कारतूस की बरामदगी की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधियों की पहचान आई सामने 
खेल मैदान में अपराध की योजना बना रहे मुंगेर जिला के कासिम बाजार थाना के बड़ी मिर्जापुर गांव निवासी मोस्ट वांटेड क्रिमिनल मिथुन उर्फ प्रिंस, कटोरिया थाना क्षेत्र के नकटी जमुआ गांव निवासी निरंजन यादव और बंधुवा कुरावा थाना क्षेत्र के झालर गांव निवासी प्रयाग यादव के पुत्र हिमांशु यादव की गिरफ्तारी हुई है. तीनों अपराधियों पर बिहार और झारखंड राज्य के विभिन्न थानों में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. 


यह भी पढे़- शेखपुरा निवासी शम्भू शरण पटेल को भाजपा ने बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, लगा बधाईयों का तांता
 
पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना 
पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सीआईडी मैदान को चारों ओर से घेरने के बाद पुलिस ने तीनों अपराधियों की गिरफ्तार किया गया है. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. तीन अपराधी गिरफ्तार, 2 कट्टा और 10 गोली, 315 बोर का कुख्यात अपराधी मिथुन यादव मुंगेर के कासिम बाजार का रहने वाला और अमरपुर मे रहकर अपराध करता है. अमरपुर थाना के 2 हत्या के काण्ड मे वांछित और गोलीबारी के 2 कांडों मे वांछित गिरफ्तार हिमांशू बौंसी और झारखंड के कई थानों के लूटपाट के कांडों मे पहले भी जेल जा चुका है.  
(Report-Birendra) 


यह भी पढ़े- बिहार में बढ़ी सियासी हलचल, सारण एमएलसी सच्चिदानंद राय ने लालू से की मुलाकात