बेगूसराय : बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया. जहां बेखौफ अपराधियों ने देर शाम एक बुजुर्ग व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है और स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदह गांव की है. घायल व्यक्ति की पहचान नागदह गांव के रहने वाले पशुपति साह के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि पशुपति साह चाय दुकान पर बैठा हुआ था. तभी 2 की संख्या में अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए. उसी दौरान पशुपति साह पर ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया जिसमें एक गोली पशुपति साह को पेट में जा लगी. 


ये भी पढ़ें- छपरा : माउंटेन गर्ल सविता के हौसलों ने पहाड़ों को झुकाया, साईकिल से नापी 19 हजार फीट की ऊंचाई


गोली चलने के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और पशुपति साह खून से लथपथ होकर वहीं पर बेहोश होकर गिर गया. दोनों अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया. वहां पर मौजूद लोगों ने पशुपति साह को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.


फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा सिंघौल थाने की पुलिस को दी. मौके पर सिंघौल थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. वहीं सिंघौल थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में पशुपति साह को अपराधियों के द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया है. फिलहाल पुलिस के द्वारा सारे बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.