दरभंगाः Bihar Bandh: भारत बंद को देखते हुए बेगूसराय रेलवे स्टेशन के छावनी पर तब्दील हो गया है. स्टेशन पर चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. स्टेशन आने जाने वाले सभी चौक चौराहों पर पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है. किसी भी वाहन को स्टेशन परिसर में घुसने की इजाजत नहीं है. यात्रियों को भी पैदल ही स्टेशन परिसर में घूसने की इजाजत दी जा रही है. रेलवे स्टेशन पर खुद एसपी योगेंद्र कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेलवे स्टेशन पर काफी मुस्तैदी से तैनात है जवान 
अग्निपथ योजना के बाद विरोध प्रदर्शन के दौरान तीसरे दिन हुए लखमीनिया स्टेशन पर आगजनी को लेकर जिले के सभी स्टेशनों पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात हैं. प्रदर्शनकारियों की उग्रता को देखते हुए एहतियातन बेगूसराय रेलवे स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. रेलवे स्टेशन पर जगह-जगह पुलिस मुस्तैद है. 


हर समस्या से निपटने के लिए तैयार है पुलिस
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पुलिस हर समस्याओं को मुस्तैदी से निपटने के लिए तैयार है. आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से ट्रेन रद्द होने के कारण यात्री अपने घर की ओर कूच कर रहे हैं. वही इस आंदोलन का असर बेगूसराय में खासा देखने को मिल रहा है.


स्टेशन पर परेशान दिख रहे यात्री
रेलवे स्टेशन पर सख्त सुरक्षा व्यवस्था और हंगामे की आशंका के बीच स्टेशन पहुंच रहे यात्री काफी परेशान दिख रहे हैं. यात्रियों का कहना है कि योजना का विरोध अगर छात्रों को करना है तो वह लोकतांत्रिक ढंग से कर सकते हैं. आगजनी, हिंसा और तोड़फोड़ से आम लोगों को ही नुकसान होता है.


ये भी पढ़िए- बिहार में BJP-JDU गठबंधन में अनबन! जय कुमार सिंह बोले- वक्त कड़े फैसले लेने का आ गया