Bettiah: बेतिया में मझौलिया के बखरिया में शराब बंदी के खिलाफ ग्रामीणों ने अभियान छेड़ा है, जो पूरे बेतिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. खबर के मुताबिक, इस अभियान में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. अभियान में सभी ग्रामीणों ने शराब नहीं पीने की शपथ ली. साथ ही, गावं वालो ने शराब की बिक्री न हो इस बात के लिए भी शपथ ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेतिया में शराब पीने और बिक्री के खिलाफ ग्रामीणों ने अभियान छेड़ा है. मुखिया एकबली राम की पहल पर  ग्रामीणों में जागरूकता अभियान शुरू किया गया. इस अवसर पर मझौलिया थाना पुलिस भी मौजूद रही. ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मिलकर खेत-खलिहानों से शराब बनाने वाले उपकरणों को बरामद कर उन्हें नष्ट किया ताकि अभियान सफल हो सके. 


शराब बंदी जागरूकता अभियान के दौरान गावं के महिला-पुरुष और बच्चों ने पुलिस वालों के साथ मिलकर शराब न पीने और बिक्री पर रोक लगाने के लिए शपथ ली. गावं के लोगों ने इस अभियान को सफल बनाने के लिए निश्चय किया की कोई भी ग्रामीण न तो शराब पिएगा और न ही बेचेगा.


मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक साह ने बताया कि शराब बंदी अभियान की पहल ग्रामीणों ने की जिसमें पुलिस भी शामिल हुई जो बहुत अच्छी पहल है.