पटना: Rani Chatterjee: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड हीरोइनों को तगड़ी टक्कर देती हैं. एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव हैं. रानी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. रानी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्रेस में रानी लग रही अप्सरा 
रानी चटर्जी रेड कलर की इस ड्रेस में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. रानी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. इस लुक में देखने के बाद फैंस उनकी हर अदा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने पहली बार एक पहाड़ी गाने पर रील भी शेयर की है. जिसमें वो बहुत मजे करती हुई दिख रही है. इस रील से रानी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. हर कोई रानी की इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहा है. इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपनी राय रख रहे है. कोई उन्हें हॉट कह रहा है, तो कोई उन्हें रेड वेलवेट का केक बता रहा है. 



फैंस को पसंद आ रहीं तस्वीरें 
रानी चटर्जी के लेटेस्ट फोटोशूट की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. अपनी बोल्ड तस्वीरों से अक्सर ही चर्चा बटोरने वाली रानी की इन तस्वीरों ने हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है. लाखों यूजर्स ने उनकी तस्वीरों को लाइक किया है. कई लोगों ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है.


भोजपुरी फिल्मों में बनाई एक अलग पहचान 
अगर बात रानी चटर्जी की करें तो उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' से की थी. यह फिल्म सुपरहिट रही थी और इसने कई अवार्ड भी जीते. इसके बाद उन्होंने देवरा बड़ा सतवाला, फूल बानल अंगार, धड़के तोहरे नाम करेजवा, रानी नंबर 786, रानी चली ससुराल, रानी हिम्मत वाली, रंगबाज जैसी फिल्मों में भी काम किया. उनको इंडस्ट्री में करीब दो दशक हो गए है.