पटनाः ‘सनी लियोन’ के नाम से मशहूर भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री प्राची सिंह की दिलकश और कातिलाना अदाओं के तो सभी दीवाने हैं. प्राची सिंह की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं ने दर्शकों को पहले से ही दीवाना कर रखा है. प्राची अपनी इन अदाओं से दर्शकों के दिलों पर जमकर राज करती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन दिनों प्राची सिंह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खूब व्यस्त हैं. लेकिन इस सब के बीच वह सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहनेवालों से जुड़ने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. इस सब के बीच वह अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं लेकिन इस बार प्राची ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर उनके चाहनेवाले भी अचरज में पड़ गए हैं.



दरअसल इंस्टाग्रम पर प्राची सिंह ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी. आपको बता दें कि प्राची ने इंस्टाग्राम पर अपने देसी लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे देखकर उनके चाहनेवाले काफी खुश नजर आ रहे हैं.



प्राची ने इस बार पर्पल कलर के शूट में छत के ऊपर तस्वीरें क्लिक कर उसे पोस्ट किया है. उनकी यह तस्वीरें उनके चाहनेवालों को खूब पसंद आ रही है. प्राची के चाहनेवाले सुपरहॉट अवतार के बाद अचानक उनका यह देसी लुक देखकर आहें भर रहे हैं. बता दें कि प्राची सिंह के इस लुक में नजर आने की कल्पना उनके चाहने वालों ने भी नहीं की होगी.



प्राची सिंह ने पिछले दिनों ही लाइट ब्लू कलर के सलवार सूट में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. प्राची की इन तस्वीरों ने भी जमकर हंगामा मचाया था. प्राची के इन देसी लुक वाली तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले और प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.