सहरसाः बिहार की सहरसा पुलिस को एकबार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने हत्याकांड के नामजद आरोपी सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन देशी कट्टा, तीन कारतूस, 13 किलो गांजा, 10 पैकेट स्मैक, एक मोटरसाइकिल और एक चार पहिया सफारी गाड़ी बरामद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलग-अलग जिले के रहने वाले सभी अपराधी 
गिरफ्तार अपराधियों में एक नाम मनीष कुमार है. जिसपर बीते दिनों सौरबाजार थाना क्षेत्र में तरुण कुमार नामक को गोली मारकर हत्या करने का आरोप है, जो घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. वहीं दो अन्य अपराधियों के नाम दीपक कुमार और सुमन कुमार उर्फ सुमन बबुआन है. सभी अपराधी जिले के अलग-अलग जगहों के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 


यह भी पढे़- Pappu Yadav: पप्पू यादव ने राजनीतिक पार्टियों पर साधा निशाना, कहा बिहार में बढ़ रहा है अपराध


पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना 
पूरे मामले पर जिले के एसपी लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों सौरबाजार थाना क्षेत्र तरुण यादव हत्याकांड मामले में कांड दर्ज किया गया था. जिसका नामजद आरोपी मनीष कुमार और हत्याकांड में शामिल दो अन्य अपराधी फरार चल रहे थे. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. सभी अपराधी एक सफारी वाहन से बख्तियारपुर की ओर जा रहे हैं. जिसके बाद प्रशिक्षु dsp निशिकांत भारती के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी करते हुए सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. तलासी के दौरान इन अपराधियों के पास से हथियार, गांजा, स्मैक भी बरामद किया गया है. फिलहाल सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 
(REPORT - VISHAL KUMAR)


यह भी पढ़े- Liquor Smuggling: मधेपुरा में उत्पाद टीम ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार