Pappu Yadav: पप्पू यादव ने राजनीतिक पार्टियों पर साधा निशाना, कहा बिहार में बढ़ रहा है अपराध
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1205376

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने राजनीतिक पार्टियों पर साधा निशाना, कहा बिहार में बढ़ रहा है अपराध

Madhepura: पप्पू यादव ने कहा कि आज स्थिति यह है कि सरकार और राजनीतिक दल जातीय जनगणना पर लगातार पॉलिटिकल मीटिंग कर रहे हैं. इन्हे अपराध और बेरोजगारी से कोई मतलब नहीं है. बिहार में चारो तरफ हत्या लूट की घटनाएं चरम पर है. इस दिशा में सरकारी सिस्टम पूरी तरह से फेल हो चुका है. 

(फाइल फोटो)

Madhepura: Pappu Yadav: मधेपुरा में हुई गोली बारी में दो लोगों की हत्या का मामला सामने आया था. जिसके बाद इस डबल मर्डर को लेकर पप्पू यादव ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की है. उन्होंने उच्चस्तर पर जांच करवाने की बात कही है. साथ ही स्पीडी ट्रायल के माध्यम से अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने को भी कहा है. 

करवाया जाएगा स्पीडी ट्रायल
मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत परमानंदपुर गांव में हुई गोलीबारी के दौरान एक साथ डबल मर्डर का मामला आया था. जिसके बाद जाप सुप्रीमों सह मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मृतक के गांव पहुंचे है. जहां पर उन्होंने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की है. उन्होंने कहा है कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को सजा जरूर मिलेगी. साथ ही इस मामले के संबंध में डीआइजी के अलावा डीजीपी से भी बात की है. उन्होंने एफएसएल की टीम से मामले में निष्पक्ष रूप से जांच करने की मांग की और स्पीडी ट्रायल करवाकर अपराधियों को 3 माह के अंदर सजा दिलाने को कहा है.  

बिहार में बढ़ रहा है अपराध
साथ हीं पप्पू यादव ने कहा कि आज स्थिति यह है कि सरकार और राजनीतिक दल जातीय जनगणना पर लगातार पॉलिटिकल मीटिंग कर रहे है. इन्हे अपराध और बेरोजगारी से कोई मतलब नहीं है. बिहार में चारो तरफ हत्या लूट की घटनाएं चरम पर है. इस दिशा में सरकारी सिस्टम पूरी तरह से फेल हो चुका है. समाज में इस तरह से लोग कैसे सुरक्षित होंगे. उन्होंने जातीय जनगणना को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि स्थिति यह है कि जो लोग कल तक खुद टिकट बांटते थे वह आज अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने शिक्षा के बारे में भी बात कही, हाल ही में हुए बीपीएससी पेपर लीक मामले के बारे में अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि दोषियों को अभी तक नहीं पकड़ा गया है. सभी राजनीतिक पार्टियों पर उन्होंने कहा कि राजनीति के अलावा किसी चीज पर बात नहीं होती है. सभी पार्टियां बेरोजगारी और गरीबी को नजरअंदाज करती हैं. 

ये भी पढ़िये: जुताई के दौरान मिली भगवान विष्णु की विशाल अष्टधातु की मूर्ति, पूजा में जुटे ग्रामीण

Trending news