मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में एक बेकाबू हाथी ने जमकर उत्पात मचा दिया. हाथी ने अपने ही महावत की जान लेली. इसके साथ ही उसने तुरकौलिया की दलित बस्ती में जमकर कोहराम मच गया. बड़ी मशक्कत के बाद हाथी पर काबू पाया गया. दरअसल तुरकौलिया थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की रात अचानक एक हाथी पागल हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महावत को कुचलकर मारा
हाथी के पागल होने के बाद उसने अपने पिलवान (महावत) को कुचलकर मार दिया. साथ ही उसने तुरकौलिया की दलित बस्ती में झोपड़ियों को भी कुचल कर तहस-नहस कर दिया और साथ ही खेतों में लगी फसलों को भी नुकसान पहुंचाया. हाथी का रौद्र रूप देखकर बस्ती में रहने वाले लोग घर वार छोड़कर भाग गए. इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने किसी तरह स्थानीय महावत की सहायता से उसपर काबू पाया.          


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
मोतिहारी सदर के पुलिस उपाधीक्षक अरूण कुमार गुप्ता ने बताया कि भड़के हाथी ने महावत की जान ले ली है. हाथी पर काबू पा लिया गया है. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इधर, महावत की मौत से गांव में मातम पसरा है. बताया जाता है कि लौटने के क्रम में पिपरियां गांव के पास रात को अचानक हाथी किसी कारणवश भड़क गया और महावत को गिराने की कोशिश की. बाद में हाथी ने महावत की पटक-पटककर जान ले ली. मृतक महावत की पहचान सिसवा अजगरी गांव के अकबर अंसारी के रूप में की गई है. 


(इनपुट-आईएएनएस)


यह भी पढ़े-Darbhanga Airport: दरभंगा एयरपोर्ट बनेगा हाईटेक, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं