बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर बढ़ता जा रहा है. बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार बोलेरो ने मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को रौंद दिया, जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के जयलक गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती  
वहीं घायल अवस्था में युवक को परिजनों ने इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां वह जिंदगी और मौत से लड़ रहा हैं. मृतक युवक की पहचान शकरपुरा गांव के रहने वाले स्वर्गीय राधे राम का पुत्र रवीश कुमार के रूप में की गई है. जबकि घायल युवक की पहचान कुंदन कुमार के रूप में की गई है. 


शादी समारोह लौट रहे थे घर
परिजनों ने बताया कि बीती रात बहादुरपुर से शादी समारोह का भोज खाकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दोनों युवक अपने घर लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने पीछे से जबरदस्त मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया. जिससे मोटरसाइकिल सवार रवीश कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि कुंदन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की जानकारी मिली. 


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
वहीं इस घटना की जानकारी बखरी थाने पुलिस को दी मौके पर बखरी थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं बखरी थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार ने बताया कि बोलेरो चालक के द्वारा मोटरसाइकिल में जबरदस्त धक्का मार दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक घायल हो गया. मौके वारदात से बोलेरो जप्त कर लिया गया और बोलेरो चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक की शादी 1 साल पहले हुई थी. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है. वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.


यह भी पढ़े- बेगूसरायः दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, चार लोग गंभीर रूप से घायल