बेगूसरायः दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, चार लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1243509

बेगूसरायः दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, चार लोग गंभीर रूप से घायल

बिहार के बेगूसराय में दबंगों का कहर लगातार देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर दबंगों ने मामूली विवाद के कारण घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

बेगूसरायः दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, चार लोग गंभीर रूप से घायल

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में दबंगों का कहर लगातार देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर दबंगों ने मामूली विवाद के कारण घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस पिटाई में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. यह मामला गढ़पुरा थाना क्षेत्र के भांसी गांव का बताया जा रहा है.

घायल लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती 
सभी को घायल अवस्था में इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल व्यक्ति की पहचान भांसी गांव के रहने वाले रमाकांत मलाकार, पत्नी सुलेखा देवी, पुत्र रामप्रवेश मलाकार और राजेश मालाकार के रूप में की गई है. 

दो बच्चों के बीच हुआ मामूली विवाद 
वहीं घायल रमाकांत मालाकार ने बताया कि दो बच्चों के बीच मामूली विवाद हुआ था. इसी विवाद से नाराज होकर बगल के रहने वाले दबंग पड़ोसी 10 दबंगो के साथ घर पर पहुंच गए और लाठी-डंडे, लोहे की रॉड से पूरे परिवार को पीटना शुरू कर दिया. पिटाई होते देख जो भी बचाने आया उसको भी उन बदमाशों बेरहमी से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

यह भी पढ़े- घर में सीढ़ी से गिरे लालू प्रसाद यादव, कंधे और कमर में लगी चोट

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
परिजनों ने इलाज के लिए सभी घायलों को बेगूसराय के आनन-फानन सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उन सभी का इलाज चल रहा है. इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा गढ़पुरा थाने की पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर गढ़पुरा थाने की पुलिस पहुंच गई और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई. 

(रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार बरौनी)

यह भी पढ़े- Bihar: शादी में जा रही स्कार्पियो गंगा नदी में गिरी, 2 लोग लापता

Trending news