पटनाDarbhanga Airport: जल्द ही आपको दरभंगा एयरपोर्ट का रंग-रूप बदला हुआ दिखने वाला है. दरअसल, जल्द ही आपको दरभंगा एयरपोर्ट का शानदार निर्माण देखने को मिलने वाला है. जब से दरभंगा में विमान सेवा प्रारंभ हुआ है. तब से विमान पकड़ने वाले यात्रियों को सबसे ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. उन सभी यात्रियों के लिए दरभंगा एयरपोर्ट को और बेहतर बनाने के लिए कई निर्माण किए जा रहे है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदल जाएगा दरभंगा एयरपोर्ट का रंग-रूप
सबसे पहला निर्माण दरभंगा एयरपोर्ट तक यात्रियों के पहुंचने के लिए पथ का निर्माण किया जा रहा है. दरअसल दरभंगा एयरपोर्ट पंहुचने के लिए काफी लंबी दूरी तय करना पड़ती है. यात्रियों को बारिश, धूप हर मौसम का सामना करते हुए एयरपोर्ट तक पहुंचना पड़ता है. इसी वजह से पहुंच पथ का निर्माण किया जा रहा है. वहीं बता दें कि इस पहुंच पथ के निर्माण होने के बाद दरभंगा एयरपोर्ट की तस्वीर पूरी तरह बदल जाएगी और दरभंगा एयरपोर्ट पर पहले की अपेक्षा पहुंच पथ बनने के बाद यात्रियों को काफी सहूलियत भी मिलेगी.


पहुंच पथ का निर्माण हुआ शुरू 
बता दें कि इस पहुंच पथ का निर्माण भी शुरू हो गया है. जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा. दरभंगा के डीएम राजीव रोशन ने निर्माण कार्य की जानकारी देते हुए बताया कि इस निर्माण कार्य को 15 अप्रैल तक पूरा करने के निर्देश दिए गए है. दरअसल, दरभंगा एयरपोर्ट पर पिछले कई सालों से यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई है. वहीं दरभंगा एयरपोर्ट तक यात्री आसानी से पहुंच सकें. इसी वजह से मुजफ्फरपुर, मोतिहारी किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, अररिया, सहरसा और सुपौल आदि जिलों की यात्री बड़ी संख्या में दरभंगा एयरपोर्ट पर जाना पसंद करते हैं. 


यह भी पढ़े- Bank Holidays April 2022: अप्रैल में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, चेक करें छुट्टियों की पूरी List