Begusarai News: बंद कमरे में BPSC शिक्षिका की डेडबॉडी, हत्या, आत्महत्या या हार्ट अटैक में उलझा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2466567

Begusarai News: बंद कमरे में BPSC शिक्षिका की डेडबॉडी, हत्या, आत्महत्या या हार्ट अटैक में उलझा मामला

Begusarai Crime News: बीपीएससी टीचर अपने कमरे के अंदर बिस्तर पर मृत पड़ी थी. उसके मुंह से हल्का झाग भी निकल रहा था. बता दें कि पुलिस की मौजूदगी में दरवाजा तोड़ा गया था.

प्रतीकात्मक

BPSC Teacher Dead Body: बेगूसराय में एक बीपीएससी शिक्षिका का संदिग्ध अवस्था में शव किराए के कमरे में बेड पर से पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने परिजनों के आने के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ कर बिछावन पर से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच- पड़ताल में जुट गई है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार स्थित एक मकान की है. मृतका की पहचान खगड़िया जिला के गोगरी जमालपुर निवासी मोहम्मद रकीब की 30 वर्षीय पत्नी नाजिया परवीन के रूप में की गई है. वह बलिया प्रखंड के उर्दू प्राइमरी स्कूल हुसैना में बीपीएससी शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी.बताया जा रहा है कि बेगूसराय सदर प्रखंड के लडुआरा निवासी मोहम्मद नसीम की बेटी नाजिया परवीन की शादी करीब 8 वर्ष पहले गोगरी जमालपुर निवासी मोहम्मद रकीब के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में ज्यादा लगाव नहीं था, इसलिए वह अधिकतर समय मायके में ही रहकर पढ़ाई करती थी.

पिछले वर्ष 2023 में बीएससी टीआरई-1 में चुने जाने के बाद इसकी पोस्टिंग बलिया प्रखंड के हुसैना में हुई थी. करीब 6 महीने से वह बलिया में एक मकान में किराए पर कमरा लेकर रह रही थी. वहां से रोज ई-रिक्शा से स्कूल जाती थी. आज जब ई-रिक्शा वाला उसे ले जाने के लिए आया और फोन किया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया. कई बार फोन रिसीव नहीं करने पर उसने मकान मालिक और परिजनों को सूचना दी गई. इसके बाद बलिया थाना की पुलिस परिजनों के सामने दरवाजा तोड़ा गया तो वह बिस्तर पर मृत पड़ी थी, मुंह से हल्का झाग भी निकल रहा था. पति को भी सूचना दिया गया, लेकिन वहां आने के लिए तैयार नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- 3 गेस्ट हाउस से संदिग्ध स्थिति में 20 प्रेमी जोड़े गिरफ्तार, 5 संचालक हिरासत में

इस संबंध में घटनास्थल पर पहुंचे लडुआरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि एहतशामुल हक अंसारी ने बताया कि नाजिया के मौत की सूचना मिलते ही हम लोग पहुंचे. छह महीने से उसका पति से कोई बात भी नहीं हुआ था.वह यहां अकेले रह रही थी, पति के साथ नहीं रहने के कारण काफी दुखी थी. ससुराल में सास और ननद भी दुर्व्यवहार करती थी. पति भी साथ नहीं रहते के कारण काफी डिप्रेशन में रहती थी. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि यह आत्महत्या है या हार्ड अटैक से मौत हुई है.

रिपोर्ट- राजीव कुमार

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news