भागलपुरः भागलपुर जिले के सुल्तानगंज थाने में एक ऐसी घटना घटी जिसकी सूचना के साथ ही इलाके में कोहराम मच गया. बता दें कि इस घटना की सूचना जिसने भी सुनी वह अंदर तक कांप गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के दिलगौरी बिंद टोला में नीम के पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव मिला है. इस शव की पहचान दिलगौड़ी बिंद टोला निवासी स्वर्गीय प्रकाश बिंद के 14 वर्षीय सुनील कुमार के रूप में हुई है.


सुनील कुमार के शव को पेड़ से लटका हुआ देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. इसके साथ ही बता दें कि इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई जो भी इस घटना की खबर पा रहा था उसे इसपर विश्वास नहीं हो रहा था. 


ये भी पढ़ें- पटना में हज भवन पहुंचे नीतीश कुमार, हज यात्रियों को किया यात्रा पर रवाना


इस पूरे मामले को लेकर मृतक के भाई ने बताया की सुनील कुमार शादी में गया हुआ था. घर कब आया किसी को पता नहीं चला. वहीं जब बाथरूम करने के लिए परिवार वाले लगभग 2:00 बजे बाहर निकले तो सुनील कुमार का शव नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला. जिसे देखते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया. 


बताया जा रहा है कि सुनील कुमार की पहले हत्या की गई है. उसके बाद पेड़ से लटका कर आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को पेड़ पर लटका दिया गया. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को मिलने के बाद मौके पर स्थानीय थाना तथा फॉरेंसिक टीम पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. घटनास्थल से दो लोगों का चप्पल भी फॉरेंसिक टीम द्वारा बरामद किया गया है. जांच करने के बाद शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया गया है.