सिवान: Double Murder: बिहार के सिवान से डबल मर्डर का मामला सामने आ रहा है. इस डबल मर्डर ने सिवान में दहसत फैल गई है. जिले के हुसैनगंद थाना क्षेत्र की बघौना पंचायत की मुखिया ज्योति देवी के पति विश्वकर्मा बिन और उनके भांजे अमरजीत की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों के शव को घर के पास फेंक दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों की गोली मार कर हत्या
पुलिस के मुताबिक, दोनों की गोली मार कर हत्या की गई है. विश्वकर्मा बिन का शव उसके पैतृक गांव बघौनी में मिला है. जबकि अमरजीत का शव एम एच नगर थाना क्षेत्र के कबीलापुर मोड़ के पास से बरामद किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


मुखिया के पति का आपराधिक रिकॉर्ड 
हुसैनगंज के थाना प्रभारी रामबालक यादव ने बताया कि हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. प्रथम दुष्टया हत्या का कारण आपसी विवाद में हत्या की बात बताई जा रही है. विश्वकर्मा बिन पर अपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं. घटना के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. बताया जाता है मृतक विश्वकर्मा का कुछ ही दिन पहले किसी से झगड़ा भी हुआ था.


अभी कई और लोग गायब
मुखिया ज्योति देवी ने बताया कि अभी कुछ और लोग गायब हैं. इनमें निपु, कमलेश, बड़क, गोलू के साथ दो तीन और लोग हैं, जिनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है. हत्या के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. हुसैनगंज के थानाध्यक्ष रामएकबाल यादव भी मौके पर पहुंचे हैं. जांच की जा रही है.
(इनपुट-आईएएनएस)


यह भी पढे़- Bihar Crime: बिहार में अपराधी बेलगाम, 1,000 रुपये की रंगदारी न देने पर व्यापारी की हत्या