पटना : Eid: ईद के मौके पर विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लोक जनशक्ति पार्टी सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के आवास पहुंचे और उन्हें और उनके परिवार को ईद की बधाई दी. सहनी ने इस दौरान प्रदेश और देश के निवासियों को भी ईद पर्व की बधाई दी और कहा प्रदेश में अमन चैन के लिए भाईचारे के साथ ईद मनाई गई यह गंगा-जमुनी तहजीब का अनूठा उदाहरण है. वहीं तेजस्वी यादव ने भी राज्य की जनता को ईद की बधाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहनी ने की सौहार्द की कामना
सहनी ने इस दौरान कहा ईद का पर्व अमन का संदेश लेकर आता है. हम सभी लोगों का दायित्व बनता है कि आपस में एक-दूसरे के साथ मिलकर रहें. एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे तभी प्रदेश आगे बढ़ेगा. सहनी ने इस दौरान कामना की कि हिंदू-मुस्लिम भाईयों के साथ सभी जाति-समूह के लोग आपसी सौहार्द के साथ रहें ताकि प्रदेश तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़े और दोस्त भाईचारे की मिसाल कायम करे. पार्टी प्रवक्ता देव ज्योति ने इस दौरान कहा ईद का पर्व हिदू-मुस्लिम भाई अब एक साथ मनाते हैं और बिहार की तरक्की इन्हीं संबंधों के सहारे होगी और प्रदेश विकसित राज्य बनेगा.


तेजस्वी ने किया ट्वीट
इसके पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने ईद मुबारक कहते हुए उर्दू में ट्वीट किया है. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'तमाम अहल-ए-वतन को ईद की ढेरों मुबारकबाद. इस पर्व की ख़ूबसूरती देखिए- सबसे गले मिलने में कोई तफ़रीक़ नहीं, बंधुत्व का सबक़, क़ौमी एकता का पैग़ाम. मेरी ख़ुदा से दुआ है कि ये रिवायत और भी मज़बूत हो, हमेशा क़ायम रहे.'


यह भी पढ़िएः Liquor: शराबबंदी के कानून का उल्लंघन करने पर होगा नुकसान, नहीं मिलेगा सरकारी योजनाओं का लाभ