गोपालगंज : गोपालगंज में एक अधिकारी द्वारा दूसरे अन्य अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करने की खबर सामने आ रही है. इसके बाद से कर्मचारियों का हंगामा तेज हो गया है. दरअसल मामले की मानें तो कार्यपालक अभियंता पर साथी एसडीओ व लेखा पदाधिकारी से दुर्व्यवहार का आरोप लगा है. कार्यपालक अभियंता पर असंसदीय भाषा प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए एसडीओ, लेखा पदाधिकारी सहित कई कर्मचारियों ने हंगामा भी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अशोभनीय भाषा से आहत हुए कर्मी, जमकर किया हंगामा
मामला स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन (एलइओ) कार्य प्रमंडल गोपालगंज का है. जहां आज बुधवार को कार्यपालक अभियंता संजय पाण्डेय पर असंसदीय भाषा का प्रयोग करने से नाराज एसडीओ शारदा गुप्ता, रंजीत कुमार, अनुरंजित कुमार व अन्य कर्मचारियों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान कार्यपालक अभियंता हाथ जोड़ते नजर आए. 


ये भी पढ़िए- पति की आशिकी का विरोध पत्नी को पड़ा महंगा, हुई जमकर पिटाई


हाथ जोड़ते नजर आए कार्यपालक अभियंता 
इस पूरे मामले को लेकर सहायक अभियंता शारदा गुप्ता ने बताया कि कार्यपालक अभियंता ने असंसदीय भाषा का प्रयोग किया. अभियंताओं व कर्मचारियों के लिए कोठा व अन्य गलत शब्दों का प्रयोग उनके द्वारा किया गया. ऐसे में सभी कर्मियों की अपनी प्रतिष्ठा है. इसलिए ऐसे शब्दों से कर्मचारी आहत हो रहे हैं.


वहीं कार्यपालक अभियंता संजय पाण्डेय ने बताया कि शनिवार को कई कर्मी ऑफिस से गायब थे. वहीं आज कई लोग लेट आये जिसको लेकर मैंने बोला कि यह कोठा नहीं है.सरकारी कार्यालय है समय से सभी लोग आएं. समय से नहीं आने को लेकर प्रेशर बनाया जा रहा है और उनपर गलत आरोप लगाया जा रहा है.