गोपालगंज: गोपालगंज में एक युवक की पेड़ से लटकता शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. ये घटना कटेया थाना क्षेत्र के महंथवा गांव की है. यहां मृतक युवक की पहचान 21 वर्षीय पिंटू राम के रूप में की गई, जो उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के गाजीपुर बैरियर गांव निवासी साहेब प्रसाद का पुत्र है. युवक अपने मामा सुदामा राम के घर महंथवा गांव में ही बचपन से रहता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जाता है कि आज सुबह उसका शव पेड़ पर करीब 20 फीट ऊपर गमछा से झूलता हुआ मिला है. पुलिस ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका जताई है, क्योंकि आत्महत्या से ठीक पहले मृतक ने अपने फेसबुक पर किसी लड़की से वीडियो कॉलिंग बात करते हुए भावुक वीडियो शेयर किया है. इसके बाद गले में फंदा डालकर सुसाइड कर ली. सुबह जब युवक घर पर नहीं मिला तो परिजनों ने खोजबीन शुरू किया, उसके बाद उसका शव पेड़ पर लटकता हुआ मिला.


फिलहाल कटेया थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. अब इस पूरे मामले में यूडी केस दर्ज कर जांच में पुलिस जुट गई है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है और वो पुलिस से जल्द से जल्द इस मामले के खुलासे की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच कर रहे हैं.