पटनाः Patna Firing:हाजीपुर में अपराधियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ है. इसका अंदाजा आपको इस बात से ही लग जाएगा की वैशाली एसपी के आवास से महज 200 मीटर की दूरी पर तंगौल रोड से चित्रगुप्त घाट की ओर जाने वाली सड़क किनारे बैठे वार्ड संख्या 8 की पार्षद बबीता देवी के देवर व उनके सह प्रतिनिधि संजय कुमार की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया गया. हालांकि बाइक सवार बदमाशों का निशाना चूक गया और संजय कुमार की जान बच गई. गोली चलते ही सड़क पर भगदड़ मच गई और बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस घटना स्थल के आसपास सीसीटवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निशाना चूकने से युवक की बच गई जान
संजय कुमार ने बताया कि वह चित्रगुप्त घाट की ओर जाने वाली सड़क किनारे बैठे हुए थे. अचानक बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. हालांकि गोली चूक गई. गोली की आवाज से सड़क पर भगदड़ मच गई. बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए. पीड़ित ने तुरंत पुलिस की घटना की सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पहुंची और मामले की जांच कर रही है.


सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर शुरू होगी आगे की कार्रवाई
पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है कि नगर परिषद का चुनाव सर पर है, ऐसे में चुनावी प्रतिद्वंदिता भी इस घटना का कारण हो सकता है. तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर माजरा क्या है . पुलिस चित्रगुप्त घाट रोड़ पर लगे सीसीटीवी कैमरों का खंगालने का कार्य कर रही है. फुटेज के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि बाइक सवार हमलावरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- Jharkhand Board 2022: झारखंड बोर्ड आज जारी कर सकता है 10वीं और 12वीं का पर‍िणाम, jacresults.com पर देखे रिजल्ट