पटना: Amit Shah in Bihar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हेलीकॉप्टर से जगदीशपुर पहुंच गए हैं. यहां के दुलौर मैदान में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है. यहां वे जगदीशपुर किला पर पुष्‍पांजलि अर्पित करने पहुंचे हैं. अमित शाह जगदीशपुर में विजयोत्सव समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए है. उसके बाद अमित शाह सासाराम स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज के कन्वोकेशन में भी शामिल होंगे. फिर वो आज ही गया के रास्ते दिल्ली वापस लौट जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंच पर तलवार देकर किया गया अमित शाह का स्वागत
आरा में भव्य मंच पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भव्‍य स्‍वागत किया गया है. उन्‍हें पगड़ी पहनाकर सम्‍मानित किया गया और तलवार भेंट की गई. जिसके बाद गृहमंत्री ने तलवार लहरा कर लोगों का अभिनंदन किया. वहीं इस दौरान गुलाब के फूलों की और मखाने की माला पहनाई गई.  

कुछ देर में मंत्री अमित शाह मंच पर आएंगे


जगदीशपुर के दुलौर मैदान में आयोजित विजयोत्सव समारोह में बड़े नेता और मंत्री वहां पहुंच चुकें है. सुशील मोदी, शाहनवाज हुसैन, रविशंकर प्रसाद पहुंच चुके है. अवधेश नारायण सिंह, मंगल पांडेय, सम्राट चौधरी छेदी पासवान, नितिन नवीन और रेणु देवी मंच पर मौजूद हैं. 


CM नीतीश और गृहमंत्री शाह ने एयरपोर्ट पर मुलाकात की
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. गृह मंत्री अब से कुछ देर में जगदीशपुर में 1857 के विद्रोह के नायकों में से एक बाबू वीर कुंवर सिंह की स्मृति में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं.


यह भी पढ़े- Amit Shah in Bihar: पटना पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, सीएम नीतीश ने किया स्वागत